MI vs KKR Dream11 Prediction, Pitch Report For Match 22 of IPL 2023,IPL Fantasy Cricket Tips, Playing 11,My 11 Circle

MI vs KKR Dream11 Prediction Team & Fantasy Tips, My Circle 11

 

MI vs KKR Dream11 Prediction, My 11 Circle

Match Preview
मुंबई इंडियंस (एमआई) आईपीएल 2023 के 22वें मैच में रविवार (16 अप्रैल) को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से भिड़ेगी। मुंबई ने अब तक तीन में से एक मैच जीता है और एकमात्र जीत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले मैच में मिली है। MI के टॉस जीतने और गेंदबाजी करने का विकल्प चुनने के बाद कैपिटल ने 19.4 ओवर में 172 रन बनाए। कैपिटल के लिए डेविड वार्नर और एक्सर पटेल अकेले योद्धा थे क्योंकि दोनों ने अर्धशतक बनाए थे। रोहित शर्मा और इशान किशन ने टीम को ठोस शुरुआत दी और पावरप्ले में 68 रन जोड़े। तिलक वर्मा ने 29 गेंद में 41 रन की पारी खेली। टिम डेविड और कैमरून ग्रीन ने आखिरी गेंद पर टीम को ओवर द लाइन ले लिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक चार मैच खेले हैं, जिसमें दो-दो मैच जीते और हारे हैं। वे सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपना आखिरी गेम हारने के बाद इस खेल में आ रहे हैं। केकेआर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। सनराइजर्स ने हैरी ब्रूक के शतक की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 228 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। एडन मार्कराम ने कप्तानी पारी खेली और 26 गेंदों पर 50 रन बनाए। जवाब में केकेआर ने पावरप्ले में तीन विकेट गंवा दिए। नितीश राणा और रिंकू सिंह ने खेल को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उनके प्रयास व्यर्थ गए क्योंकि केकेआर 23 रन से खेल को सुरक्षित करने में विफल रहा।

पिच रिपोर्ट
वानखेड़े में इस सीजन का यह पहला दोपहर का मैच होगा और पिच यहां पहले मैच की तुलना में अलग व्यवहार कर सकती है। पिच से बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को बराबर मदद मिलने की संभावना है। पिछले पांच मैचों में यहां पहली पारी का औसत स्कोर 160 रन से अधिक रहा है, लेकिन यह कम स्कोर वाला थ्रिलर हो सकता है।

Probable Playing XI

मुंबई इंडियंस
रोहित शर्मा (कप्तान), एसए यादव, तिलक वर्मा, एच शौकीन, सी ग्रीन, पीयूष चावला, अरशद खान, एन वढेरा, इशान किशन (विकेटकीपर), जेपी बेहरेनडॉर्फ, रिले मेरेडिथ

कोलकाता नाइट राइडर्स
आरके सिंह, एन राणा (सी), एडी रसेल, एसपी नारायण, रहमानुल्लाह गुरबाज़ (डब्ल्यूके), नारायण जगदीसन, शार्दुल ठाकुर, यूटी यादव, वरुण चक्रवर्ती, सुयश शर्मा, एलएच फर्ग्यूसन

Captain and Vice-Captain
रोहित शर्मा
तिलक वर्मा
नितीश राणा
आंद्रे रसेल

 

आप इसी तरह से टीम्स में कैप्टन और वाईस कैप्टन को यूज़ कर के और भी टीम्स बना सकते हैं.

ये एक परेडिक्टेड टीम है आप टॉस क बाद अपनी टीम में और भी बदलाव कर सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *